खुल रहा है ऐसा रेडलाइट एरिया जहाँ रोबोट होंगी कॉलगर्ल !

0
48
robot callgirl

रोबोट कॉलगर्ल – ब्रिटेन में एक ऐसा रेडलाइट एरिया खुल रहा है जहां कॉलगर्ल के रूप में ग्राहकों के लिए रोबोट उपलब्ध रहेंगी. स्पैन की कंपनी लुमीडॉल ने इससे पहले स्पैन के शहर बारसेलोना में मानवीय गुड़ियों का कोठा स्थापित किया था और अब वे एक सेक्स रोबोट कंपनी के साथ व्यापारिक समझौता करके यूके में अपने लिए बाजार तलाश कर रही है.

कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि इंसानों की तरह दिखने वाली सेक्स डॉल – रोबोट कॉलगर्ल की काफी मांग है. ऐसा इसलिए क्योंकि रोबोट कॉलगर्ल साथ आदमी अपनी वे सब फैंटसी भी आजमा सकता है जो वास्तविक औरत के साथ कभी आजमाने की हिम्मत नहीं कर सकता. कंपनी का यह भी कहना है कि इस तरह के कोठे संचालित करने पर कोई कानूनी बंदिश भी नहीं है जबकि पारंपरिक कोठे चलाना ब्रिटेन में गैरकानूनी है.

sex dollsकंपनी का यह भी कहना है कि वह अन्य देशों में भी अपने इस बिजनेस के लिए फ्रेंचाइसज खोज रही है. इससे पहले कंपनी को अपना बारसेलोना स्थित पहला कोठा शहर की कॉलगर्ल्स के विरोध के कारण बंद करना पड़ा था. पर कंपनी को भरोसा है कि ब्रिटेन में उन्हें ऐसी कोई परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी और उन्होंने अबकी बार बुनियादी ढ़ांचे को लेकर काफी तैयारी की है.

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया है कि हर रोबोट कॉलगर्ल को विशेष एंटी बैक्टेरियल साबून से साफ किया जाता है और ग्राहकों को भी डॉल्स के साथ अंतरंग होने से पूर्व कंडोम का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है. ग्राहकों के पास इन रोबट्स को अपने मनपसंद कपड़े पहनाने की सुविधा होगी.

हालांकि कंपनी की राह इतनी आसान नहीं है. बहुत से लोग इस रोबोट कॉलगर्ल के बढ़ते प्रचलन का विरोध भी कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि मशीन के साथ संभोग को बढ़ावा देने से पुरुषों में महिलाओं को वस्तु के तौर पर सोचने के चलन को बढ़ावा मिलेगा. कंपनी इन आरोपों को खारिज करते हुए कहती है कि उनके ग्राहक इन रोबोट कॉलगर्ल का इस्तेमाल अपने वास्तविक पार्टनर के साथ अच्छा प्रदर्शन के लिए कर पाएंगे.