ब्रेकिंग न्यूज़.. झूठी थी हनीप्रीत की गिरफ़्तारी की खबर, जाने क्या है पूरा सच !

0
55
honeypreet insan

बाबा राम रहीम की मुँहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर ऐसी खबरे आ रही है, कि हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब वो बाबा के साथ उन्ही की जेल में रहेगी. जी हां अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि पुलिस ने हनीप्रीत को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहतक जेल में बंद बलात्कारी बाबा को सजा सुनाने के बाद से उनकी ये मुँहबोली बेटी फरार है. ऐसे में पुलिस ने हनीप्रीत को पकड़ने के लिए एक लुक आउट भी जारी किया था, ताकि वो हनीप्रीत देश छोड़ कर न भाग सके, क्यूकि अगर एक बार वो देश छोड़ कर चली जाती, तो उसे पकड़ना काफी मुश्किल हो जाता.

बरहलाल अभी तक हनीप्रीत की तलाश की खबरे ही सुर्खिया बटोर रही थी, कि अचानक ये खबर सामने आ गई कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसके इलावा खबरों में ये भी सुनने में आया है कि हनीप्रीत को नर्स की ड्रेस यानि नर्स के गेट अप में गिरफ्तार किया गया था. इस दौरान वो पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश कर रही थी. इसके साथ ही ऐसा माना जा रहा है, कि वो ऑस्ट्रेलिया जाने की फ़िराक में थी, पर ऐसा हो न सका. वैसे आपको बता दे कि अभी अधिकारियो द्वारा इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है, यानि अगर सीधे शब्दों में कहे तो न्यूज़ चैनल द्वारा दिखाई गई ये खबर पूरी तरह से झूठ भी हो सकती है या यूँ कहे कि झूठ ही है और पुलिस अब भी हनीप्रीत के पीछे लगी हुई है.

इसका मतलब ये है कि हनीप्रीत अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बरहलाल अगर आप भी हनीप्रीत की गिरफ़्तारी की खबर सुने या पढ़े तो उस पर विश्वास करने से पहले उसकी पुष्टि जरूर कर ले.