बाहुबली 2 का पहला मूवी रिव्यू, झटपट पढ़ डालिए

0
102

‘बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन’ को लेकर चारों तरफ जबरदस्‍त एक्‍साइटमेंट है. हर कोई इस फिल्‍म के रहस्‍य को जानना चाहता है. लेकिन जहां भारत में अभी भी इस फिल्‍म को देखे जाने का लोग इंतजार कर रहे हैं, वहीं यूएई के एक फेशन क्रिटिक ने इस फिल्‍म का पहला रिव्‍यू भी दे दिया है. फिल्‍म को रिलीज होने में अभी कुछ घंटे ही बचे हैं और ऐसे में खुद को यूएई सेंसर बोर्ड का सदस्‍य बताने वाले उमेर संधु ने इस फिल्‍म का पहला रिव्‍यू देने का दावा किया है. उमेर संधु नाम के इस शख्‍स ने ट्विटर पर अपना रिव्‍यू दिया है और इस फिल्‍म को ‘ब्‍लॉकबस्‍टर’ बताते हुए इसे 5 स्‍टार दे दिए हैं. हालांकि उमेर संधु का यह ट्विटर हैंडल वैरिफाइड नहीं है. बता दें कि दुबई में इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई थी. यहां हुई स्‍क्रीनिंग में खुद बाहुबली यानी एक्‍टर प्रभास और अनुष्‍का मौजूद थे.

संधू ने फिल्म को 5 स्टार दिए हैं. कहा है सभी एक्टरों ने बहुत बढ़िया काम किया है. उन्होंने ये भी कहा है कि बाहुबली को देखने का सुख हॉलीवुड की लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स और हैरी पॉटर देखने जैसा है.

फिल्म के बारे में लिखते हुए उमेर ने लिखा ‘बाहुबली 2’ का एक सीन बेहद भव्य है. फिल्म के दूसरे एक्टर्स जैसे अनुष्का और तमन्ना ने भी बेहद अच्छा काम किया है. फिल्म में कट्प्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज से भी उमेर काफी खुश नजर आए.

बाहुबली 2 फिल्म समीक्षा

‘बाहुबली 2’ तीन घंटे की है, सेकेंड हाफ थोड़ा लंबा है लेकिन यह फिल्म आपको कहीं बोर नहीं करेगी और क्लाईमैक्स तक आपको सीट से उठने नहीं देगी। फिल्म की वीएफएक्स, एडिटिंग और, साउंड और सिनेमेटोग्राफी कमाल की है।

अभिनय

फिल्म के सभी किरदारों ने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया है। फिल्म के हीरो प्रभास काफी प्रभावित करते हैं। उनकी अब तक की यह सर्वश्रेष्ठ फिल्म कह सकते हैं। भल्लालदेव के रूप में राणा दग्गूबाती ने कमाल का अभिनय किया है। राम्या कृष्णन, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज ने भी अच्छा अभिनय किया है। फिल्म की कास्टिंग जबरदस्त है।

हॉलीवुड की फिल्मों से तुलना

फिल्म की तुलना आप हॉलीवुड की बेहतरीन ग्राफिक्स वाली फिल्मों से कर सकते हैं। वीएफएक्स हॉलीवुड के स्तर का है। यह फिल्म बाहुबली द बिगनिंग से कहीं आगे निकल जाती है।

ब्लॉकबस्टर है बाहुबली 2

‘बाहुबली 2’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। भारतीय निर्देशक ने इतनी भव्य और बेहतरीन फिल्म बनाई है कि आप भारतीय होने पर गर्व कर सकते हैं। आज आप इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म कह सकते हैं, आने वाले समय में यह फिल्म देश की क्लासिक फिल्मों में गिनी जाएगी।